BlogRanchi Jharkhand News

अच्छी सड़कों से मांडर के विकास को मिलेगी गति, बढ़ेंगे सभी लोग : शिल्पी नेहा तिर्की

Share the post

बेड़ो और मांडर प्रखण्ड में अनेक पथ निर्माण योजनाओं का शिलान्यास

रांची 11 अक्टूबर. मांडर की विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने कहा है कि अच्छी सड़कों से ही विकास की उस गति को प्राप्त किया जा सकता है जहाँ हम पूरे आत्मविश्वास के साथ दुनिया का मुक़ाबला कर सकें. श्रीमती तिर्की ने कहा कि इस वित्तीय वर्ष में मांडर विधानसभा क्षेत्र में अनेक पथ निर्माण योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन से सम्पूर्ण मांडर के विकास को गति मिलेगी और इसके परिणामस्वरूप सभी लोगों का तेज़ी से विकास होगा जो उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है.

श्रीमती तिर्की ने कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में काम कर रही इंडिया गठबंधन की सरकार सही दिशा में तेज़ी से काम कर रही है और यही भाजपा के असंतोष और उसकी बेचैनी का कारण है.
आज अपने विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विकास योजनाओं एवं पथ निर्माण कार्यों के शिलान्यास के लिये आयोजित अनेक समारोह में अपने सम्बोधन में श्रीमती तिर्की ने कहा कि ग्रामीण भाई-बहनों को अपने सकारात्मक सुझाव से विकास कार्यों में अपनी सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिये.


आज आयोजित विभिन्न समारोहों में बेड़ो प्रखण्ड के ग्राम ईंटाचिंदरी से घाघरा नदीटोली तक पथ निर्माण का शिलान्यास किया गया. इसके साथ ही बेड़ो प्रखण्ड के ग्राम कारांजी बी.टी. रोड से दिघिया मिशन स्कूल भाया जाराटोली तक, मांडर प्रखण्ड के ग्राम खड़देवरी से बोबरो भाया पॉवर हाउस तक, मांडर प्रखण्ड के ग्राम डुमरी चौक से मकुन्दा कोईरी मोहल्ला होते हुए कलस्टर तक और मांडर प्रखण्ड के ग्राम बाजरा स्कूल मोड़ से नदी तक पथ निर्माण का शिलान्यास किया गया।।।
आज के विविध कार्यक्रमों में जिला परिषद वेरोनिका मिंस उप प्रमुख मुदस्सिर हक, कांग्रेस पार्टी के बेडो प्रखंड अध्यक्ष करमा उरांव, मांडर प्रखंड अध्यक्ष मांगा उरांव, विधायक प्रतिनिधि जमील मालिक,बंधु टोप्पो, तंजीर हुसैन, बुधराम बार, मुस्ताक खान,साजिद खान, विश्वनाथ,साबिर मीर, मजबूल खान,रशीद अंसारी, माधुरी लकड़ा, सोमरा उरांव, मीर मुस्लिम, मोहम्मद तौफीक, सिंगलु, एवं वरिष्ठ कार्यकर्त्ताओं के साथ ही ग्रामीणों की भी भारी संख्या में उपस्थिति रही।।

Leave a Response